main page

तुनिषा के बाद अब 22 साल की फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने मौत को लगाया गले, घर पर फांसी लगाकर दी जान

Updated 28 December, 2022 09:37:29 AM

साल 2022 जाते जाते कई बुरी यादें देकर जा रहा है। इस साल ने हमसे कई मशहूर दिग्गज हस्तियों लेकर युवा स्टार्स छीन लिए। 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से अभी लोग उभरे नहीं कि एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 20 साल की तुनिषा के बाद अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। लीना की मौत से लोगों को एक बार फिर बहुत बड़ा झटका लगा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2022 जाते जाते कई बुरी यादें देकर जा रहा है। इस साल ने हमसे कई मशहूर दिग्गज हस्तियों लेकर युवा स्टार्स छीन लिए। 24 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाली एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत से अभी लोग उभरे नहीं कि एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 20 साल की तुनिषा के बाद अब छत्तीसगढ़ के रायगढ़ की 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर अपनी जान दे दी है। लीना की मौत से लोगों को एक बार फिर बहुत बड़ा झटका लगा है।

 

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, '22 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने रायगढ़ में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। उनकी सोशल मीडिया खासी फैन फॉलोइंग भी थी। ऐसे में उनकी अचानक सुसाइड की खबर ने न सिर्फ परिवार बल्कि उनके फैंस को भी तोड़कर रख दिया है।

 

लीना नागवंशी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती थीं। इसके अलावा ही वो यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव थीं और उनका एक चैनल भी था। वो अपने वीडियो और तस्वीरों के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती थीं। हालांकि, अब वो हंसता मुस्कुराता चेहरा इस दुनिया को अलविदा कह चुका है।

Content Writer: suman prajapati

Tunisha Sharmafamous social media influencerLeena NagwanshisuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...