main page

Viral Video: बेटी आराध्या के साथ जमकर झूमीं ऐश्वर्या राय, मां बेटी पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 05 December, 2023 03:46:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। उन्होंने दोनों एक साथ कई बार स्पॉट होती हैं और लोगों को ये जोड़ी बेहद पसंद भी आती है। ऐश्वर्या अपनी बेटी के बिना किसी फंक्शन में नहीं जाती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं। उन्होंने दोनों एक साथ कई बार स्पॉट होती हैं और लोगों को ये जोड़ी बेहद पसंद भी आती है। ऐश्वर्या अपनी बेटी के बिना किसी फंक्शन में नहीं जाती हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर मां-बेटी की जोड़ी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है। वायरल हो रहे वीडियो में ऐश ब्लैकअनारकली सूट में खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आराध्या व्हाइट ड्रेस में प्यारी लग रही हैं। वीडियो मां-बेटी की जोड़ी के बीच के रिश्ते को बयां करता है और वे खुलकर डांस कर रही हैं। वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ डांस कर रही हैं और पीछे उसी में जिनिलिया भी दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन संग शादी रचाई थी। कपल ने 2011 में प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम आराध्या बच्चन रखा। 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanAaradhya Bachchandance videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...