main page

दरियादिली: बर्थडे पर ऐश्वर्या राय का नेक काम, हाॅस्पिटल बनाने के लिए 'बच्चन बहू' ने दान किए 1 करोड़

Updated 02 November, 2023 10:10:18 AM

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी लाडली आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ मनाया। जन्मदिन पर ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं।

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को उन्होंने अपनी लाडली आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ मनाया। जन्मदिन पर ऐश्वर्या अपनी बेटी और मां के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं।

Bollywood Tadka

ऐश ने जन्मदिन होस्ट करने के अलावा यहां एक ऐसा काम किया जिसे सुन हर कोई उनकी तारीफ करेगा। बच्चन खानदान की बहू ने पिता को श्रद्धांजलि दी और शहर में एक नया अस्पताल बनाने के लिए अपने फाउंडेशन के माध्यम से ₹1 करोड़ का दान दिया। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 2022 में ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ और ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ जैसी फिल्मों में नजर आईं। इन फिल्मों में उनके काम की तारीफ हुई लेकिन मौजूदा समय में उनके पास फिलहाल कोई भी प्रोजेक्ट नहीं है।

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai Bachchandonates1 crorehospitalgolden birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...