main page

फिर वायलर हुआ आराध्या का ये वीडियो, Aishwarya Rai Bachchan को मिला ‘कंट्रोलिंग मदर’ का लेबल

Updated 07 August, 2023 01:15:13 PM

ऐश्वर्या राय बच्चन ने सब कुछ ताक पर रखकर खुशी-खुशी अपना सारा समय अपनी बच्ची की परवरिश मे लगा दिया है।

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन एक बेहतर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छा मां भी है। एक्ट्रेस अपनी मां होने की जिम्मेदारी को खूब अच्छे से निभाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ स्पॉट की जाती हैं। ऐश्वर्या राय डहां भी जाती है कोई इवेंट या ट्रीप, उनकी बेटी आराध्या हमेशा उनके साथ रहती है।

आराध्या एक इनोसेंट और खुशमिजाज बच्ची है, यह दर्शाता है कि वह अपनी मां को एक प्रेरणा के रूप में देखती है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने सब कुछ ताक पर रखकर खुशी-खुशी अपना सारा समय अपनी बच्ची की परवरिश मे लगा दिया है।

जैसा कि हम ऐश्वर्या और उनके मातृत्व के बारे में बात करते हैं, उन्हें अक्सर एक कंट्रोलिंग मदर कहा जाता है, और आराध्या का जन्मदिन मनाते हुए ऐश के इस पुराने वीडियो ने लोगों को एक बार फिर उन्हें कंट्रोल करने वाली माँ कहने पर मजबूर कर दिया है। इस पुराने वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐश ने आराध्या को अपने पास रखा हुआ है क्योंकि वह अपना जन्मदिन का केक काटने के लिए तैयार है, जबकि अभिषेक उसके पास खड़े हैं और जया बच्चन थोड़ी दूर खड़ी हैं। जैसे ही जन्मदिन की उलटी गिनती शुरू होती है, आराध्या भी उत्साह से उलटी गिनती में शामिल हो जाती है, लेकिन ऐश अपनी बेटी के कान में कुछ कहती है और वह चुप रहती है। 

एक यूजर ने कमेंट किया, ''ऐश के कुछ बोलते ही आराध्या चुप हो गई....मुझे तो ऐश समझ ही नहीं आती'' दूसरे यूजर ने कहा, ''मुझे लगता है कि ऐश्वर्या हमेशा बेटी को कंट्रोल करती हैं।'' एक अन्य ने लिखा, "क्या किसी और ने नोटिस किया कि ऐश्वर्या ने उसके कानों में कुछ फुसफुसाया और उसने गिनना बंद कर दिया???”

ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा इस बारे में बात करती हैं कि आराध्या उनकी पहली प्रायोरिटी है और इसलिए एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया है क्योकिं वे अपना पूरा समय आराध्या को देना चाहती है।

 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Aishwarya Rai BachchanAaradhyavideocontrolling motheractress

loading...