main page

ब्लैक ब्यूटी बन ऐश्वर्या ने मारी रेड कार्पेट पर एंट्री, 'मिसेज बच्चन' का लुक देख दीवाने हुए फैंस

Updated 04 October, 2023 08:21:49 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस हमेशा उनके लुक्स को पंसद कर रहे हैं। हाल ही में बच्चन बहू की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में ऐश का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस हमेशा उनके लुक्स को पंसद कर रहे हैं। हाल ही में बच्चन बहू की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में ऐश का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हसीना ब्लैक कलर की आउटफिट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

ऐश ने बालों को साॅफ्ट कर्ल देते हुए ओपन रखा है। हसीना रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय को हाल ही में फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 2' में देखा गया था। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai Bachchanstunninglatest PicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...