main page

50वें बर्थडे पर ऐश्वर्या राय ने मां वृंदा और बेटी आराध्या संग काटा केक, खास दिन पर इमोशनल हुईं 'मिसेज बच्चन'

Updated 02 November, 2023 10:13:56 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल दिवा ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को पूरे 50 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिलीं। वहीं एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ केक काटकर मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल दिवा ऐश्वर्या राय बच्चन 1 नवंबर को पूरे 50 साल की हो गई हैं। इस मौके पर उन्हें फैंस और करीबियों की खूब शुभकामनाएं मिलीं। वहीं एक्ट्रेस ने अपना ये बर्थडे बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ केक काटकर मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या राय ने इवेंट में पहुंचते ही सबसे पहले अपनी मां वृंदा राय को गले लगाया। फिर बेटी और मां के साथ फोटो क्लिक करवाई। इसके बाद एक्ट्रेस ने मां और बेटी के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा और फिर खुद को मिले गिफ्ट्स देखकर भावुक हो गईं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए सबका शुक्रिया किया और कहा कि वो इमोशनल हो रही हैं।


जन्मदिन पर ऐश्वर्या राय व्हाइट कलर के हैवी कुर्ता सेट में बेहद खूबसूरत लगीं।


काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय की अपकमिंग मूवी गुलाब जामुन है। इस फिल्म को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

Aishwarya Rai BachchancakemotherVrindadaughterAaradhyabirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...