main page

'आपके जैसा कोई नहीं' दिवंगत पिता को याद कर इमोशनल हुईं ऐश्वर्या राय, थ्रोबैक तस्वीर में नातिन पर प्यार लुटाते दिखे नाना

Updated 21 November, 2023 10:11:55 AM

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं।ऐश्वर्या ने अपने करियर में कईं ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या पर्सनल लाइफ में भी अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाना जानती हैं।फिर चाहे एक अच्छी बहू का फर्ज निभाना हो,पत्नी का हो या मां या फिर बेटी का, ऐश्वर्या हर मामले में अव्वल रही हैं। ऐश्वर्या अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं।वे अक्सर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं।ऐश्वर्या ने अपने करियर में कईं ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या पर्सनल लाइफ में भी अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभाना जानती हैं।फिर चाहे एक अच्छी बहू का फर्ज निभाना हो,पत्नी का हो या मां या फिर बेटी का, ऐश्वर्या हर मामले में अव्वल रही हैं। ऐश्वर्या अपनी फैमिली के काफी क्लोज हैं।वे अक्सर अपनी मां के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

20 नवंबर, 2023 को ऐश्वर्या राय बच्चन के दिवंगत पिता कृष्णराज राय की बर्थ एनिवर्सरी थी। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए उनके साथ तस्वीरों की एक सीरीज सोशल मीडिया पर शेयर की।  दो तस्वीरें थ्रो बैक हैं। वहीं एक तस्वीर हालिया समय की है। एक तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पिता के साथ पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान आराध्या की एक तस्वीर थी जिसने सबका ध्यान खींचा। ये तस्वीर आराध्या के बचपन की है।

Bollywood Tadka

इस अनमोल तस्वीर में ऐश्वर्या की बेटी को उनके नानू की गोद में बैठे देखा जा सकता है, जो उसके सिर पर हाथ रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आराध्या भी क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं। नानू और नातिन की जोड़ी को कैमरे के सामने अपनी सबसे बड़ी मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

वहीं तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी मां और बेटी के साथ नजर आ रही हैं और उनके दिवंगत पिता की फोटो बैकग्राउंड में है जिस पर फूल माला चढ़ी हुई है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा था।एक्ट्रेस ने लिखा-'आपको हमेशा प्यार करती हूं, डियरएस्ट, डार्लिंग डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु,केयरिंग, स्ट्रॉन्ग, जेनरेस और नेक... आपके जैसा कोई नहीं... कभी नहीं,जन्मदिन मुबारक हो, यादों में प्रेयर्स, हम आपको बहुत याद करते हैं।'

ता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में ऐश्वर्या की बेटी आराध्या ने भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस स्पेशल डे पर  ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी के साथ अपनी प्यारी सी थ्रो बैक तस्वीर शेयर की थी. फोटो में, ऐश्वर्या नन्ही आराध्या के साथ स्माइल देते हुए कैमरे के लिए पोज देती नजर आईं.  फोटो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा-'मैं आपको बेइंतहा प्यार करती हूं, अनकंडीशनल, हमेशा और इससे भी ज्यादा प्यार करती हूं मेरी प्यारी परी आराध्या. आप मेरी लाइफ का असीम प्यार हो... मैं आपके लिए सांस लेता हूं... मेरी आत्मा... 12वां जन्मदिन मुबारक हो, बहुत-बहुत शुभकामनाएं. गॉड ब्लेस यू, आपके होने के लिए थैंक्यू... अनमोल प्यार... मैं आपसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।आप बेस्ट हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनी ऐतिहासिक एक्शन ड्रामा पोन्नियिन सेलवन: II में देखा गया था।


 

Content Writer: Smita Sharma

Aishwarya Rai BachchanremembersdadKrishnaraj RaiBirth anniversarythrowback picsAaradhya BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...