main page

पार्टी एनिमल हैं अजय देवगन की लाडली: ग्रीस में दोस्तों संग न्यासा का बवाल, समंदर किनारे छलकाए जाम

Updated 22 July, 2022 02:37:54 PM

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन इन दिनों इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। न्यासा इस समय  अपने दोस्तों के साथ ग्रीस की सैर पर हैं और वहां खूब एंजाॅय कर रही हैं। आए दिन न्यासा की दोस्तों के साथ पार्टी करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में न्यासा की कुछ वीडियोज सामने आई हैं ज

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा देवगन इन दिनों इंटरनेट पर छाईं हुईं हैं। न्यासा इस समय  अपने दोस्तों के साथ ग्रीस की सैर पर हैं और वहां खूब एंजाॅय कर रही हैं। आए दिन न्यासा की दोस्तों के साथ पार्टी करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में न्यासा की कुछ वीडियोज सामने आई हैं जिनमें वह दोस्तों के साथ ड्रिंक्स एंजाॅय करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में न्यासा हाथ में ड्रिंक लिए पार्टी में झूमती दिख रही हैं। ब्लू कलर की ड्रेस पहने न्यासा पार्टी में दोस्तों के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

एक वीडियो में न्यासा समंदर किनारे बैठकर अपने ड्रिंक्स का मजा लेती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nyasa_devgan)

न्यासा देवगन की सोशल मीडिया लाइफ देख कर साफ पता चलता है कि वो पार्टी एनिमल हैं। न्यासा को पार्टी करना काफी अच्छा लगता है इसलिए वो इंडिया में हों या बाहर दोस्तों संग खूब पार्टी करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा अभी सिर्फ 19 साल की हैं लेकिन पॉपुलैरिटी की मामले में वो कई बड़े स्टार्स को टक्कर देती हैं। दिन पर दिन न्यासा अपने ग्लैमरस अंदाज से हर किसी को चौंकाती जा रही हैं। फिलहाल न्साया स्विट्जरलैंड के Glion Institute of Higher Education से इंटरनैशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Ajay DevgnDaughterNysa Devgnpartyenjoy drinkFriendsGreeceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...