main page

7 साल बाद एक साथ नजर आएंगे अमिताभ-अजय, देखने लाइक होगी केमिस्ट्री

07 November, 2020 04:03:59 PM

बॉलीवुड में आज कल नए-नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक नया खुलासा सामने आया है। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ 7 साल बाद नजर आएंगे। फिल्म का नाम है ''मेडे''। अजय इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। जब अजय इस फिल्म में अमिताभ को डायरेक्ट करेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है।

मुंबई. बॉलीवुड में आज कल नए-नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में एक नया खुलासा सामने आया है। बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों एक साथ 7 साल बाद नजर आएंगे। फिल्म का नाम है 'मेडे'। अजय इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। जब अजय इस फिल्म में अमिताभ को डायरेक्ट करेंगे। ये देखना काफी दिलचस्प होगा। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है।  

Bollywood Tadka
फिल्म की बात करें तो अजय फिल्म में पायलट का रोल निभाएंगे। वहीं अमिताभ के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नही आई है। फिल्म 'मेडे' की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी। अजय ही इस फिल्म को डायरेक्ट और प्रोड्यूस करेंगे। अजय पहली बार अमिताभ को डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले अजय और अमिताभ एक साथ फिल्म 'मेजर साहब', 'खाकी' और 'सत्याग्रह' में काम कर चुकें हैं। आखिरी बार दोनों ने प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में काम किया था। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो अजय को आख‍िरी बार फ‍िल्‍म 'तान्‍हाजी' में देखा गया था। वहीं उनके पास भुज, बिग बुल, मैदान जैसी फ‍िल्‍में हैं। वहीं अमिताभ को आखिरी बार आयुष्‍मान खुराना के साथ फ‍िल्‍म गुलाबो सिताबो में देखा गया था। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज की गई थी। इन दिनों अमिताभ केबीसी के 12वें सीजन को लेकर व्‍यस्‍त हैं। उनके पास मेडे के अलावा चेहरे, झुंड और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्‍त्र जैसी फ‍िल्‍में हैं। 
Bollywood Tadka


ajay devgnamitabh bachchanworktogether7 yearsmaydayfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...