main page

'हैप्पी बर्थडे मेरी मेरी छोटी बच्ची' बेटी के बर्थडे पर अजय देवगन ने लुटाया प्यार, काजोल बोलीं-'इसी हंसी के साथ हंसती रहो, मेरे चांद जैसा बच्चा'

Updated 20 April, 2024 12:26:53 PM

बाॅलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा इंडस्ट्री की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। नीसा से जुड़ी हर खबर और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। वहीं आज यानि 20 अप्रैल को नीसा अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन पर मम्मी काजोल और पापा अज्य देवगन ने नीसा पर खूब प्यार लुटाया। लाड़ली के बर्थडे पर काजोल और अजय ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है और नीसा को जन्मदिन की बधाई दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड कपल अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा इंडस्ट्री की चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। नीसा से जुड़ी हर खबर और पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। वहीं आज यानि 20 अप्रैल को नीसा अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस खास दिन पर मम्मी काजोल और पापा अज्य देवगन ने नीसा पर खूब प्यार लुटाया। लाड़ली के बर्थडे पर काजोल और अजय ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है और नीसा को जन्मदिन की बधाई दी है।

Bollywood Tadka

फोटो में नीसा देवगन नन्हें से पेट के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में नीसा लंहगे में खूबसूरत दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

इनके साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी डार्लिंग आपको 21वां जन्मदिन मुबारक हो। तुम हमेशा खुश रहो और इसी हंसी के साथ हंसती रहो। ये जान लो कि तुम्हें हमेशा-हमेशा प्यार किया जाता है। मेरा चांद जैसा बच्चा, वैसे लास्ट फोटो कुछ ऐसी है, जैसे में तुमको ज्यादातर दिनों में देखती हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वहीं अजय देवगन ने भी बेटी नीसा संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अजय लाडली के कंधे पर हाथ रख कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।इस दौरान नीसा के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ अजय ने लिखा-'जन्मदिन मुबारक हो, मेरी छोटी बच्ची! आकाश में जितने तारे हैं, मैं कामना करता हूं कि इस जन्मदिन पर आपकी ढेर सारी शुभकामनाएं पूरी होंपुनश्च - आपके लिए मेरी सूची में शामिल है।'फैंस इन पोस्ट को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही नीसा को बर्थडे की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

बता दें कि अपनी स्कूली शिक्षा के बाद नीसा सिंगापुर से पढ़ाई कर रही हैं। वो फिलहाल स्विट्जरलैंड के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन से इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी में ग्रेजुएशन कर रही हैं।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Ajay DevgnKajolBirthdayWishDaughterNysaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...