main page

थोड़ी हंसी..थोड़ी मस्ती..दीवाली पर ट्रेडिशनल अंदाज में दिखी देवगन फैमिली, तस्वीरें शेयर कर अजय ने मारा अमिताभ की फिल्म का डायलॉग

Updated 25 October, 2022 05:10:07 PM

'बॉलीवुड के सिंघम' स्टार अजय देवगन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फैमिली से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 'बॉलीवुड के सिंघम' स्टार अजय देवगन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ फैमिली से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ दीवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कीं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें का मशहूर डायलॉग भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन'।

 

इन तस्वीरों में सिंघम बेटी न्यासा, बेटे युग और पत्नी काजोल के अलावा अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं। फैंस अजय देवगन के इस  पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट पर, अजय देवगन जल्द ही फिल्म थैंक गॉड और दृश्यम 2 में नजर आएंगे।
 

Content Writer: suman prajapati

Ajay DevgnsharefamilyDiwali celebrationphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...