main page

किन्नरों के सम्मान के लिए आगे आए अक्षय-कियारा, कहा-'नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी'

07 November, 2020 09:16:06 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  ''लक्ष्मी'' लगातार चर्चा में हैं। अक्षय की यह फिल्म अपनी कहानी के माध्यम से एक खास संदेश देने की तैयारी में है। फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा चली जाती है और जो उससे गलत काम करने वालों से बदला लेना चाहती है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म  'लक्ष्मी' लगातार चर्चा में हैं। अक्षय की यह फिल्म अपनी कहानी के माध्यम से एक खास संदेश देने की तैयारी में है। फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर महिला की आत्मा चली जाती है और जो उससे गलत काम करने वालों से बदला लेना चाहती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में, फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय और कियारा ने ट्रांसजेंडर अधिकार कार्यकर्ता लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी के साथ मिलकर ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए समान अधिकार के साथ प्यार और सम्मान की अपील की।

Bollywood Tadka

इसका एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।वीडियो में अक्षयर और कियारा किन्नरों के प्रति लोगों को अपना नजरिया बदलने की सलाह दे रहे हैं। इस नए गाने का नाम 'अब हमारी बारी है' रखा गया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा-नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगाए हैं, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है।

Bollywood Tadka

अब समय आ गया है कि अब इस लिंग भेद को खत्म कर दें और ट्रांसजेंडर को भी वहीं सम्मान दें। लाल बिंदी लगा समान प्यार और सम्मान के लिए साथ खड़े हो जाइए।

Bollywood Tadka

बता दें कि इस गाने से सोशल मीडिया पर एक मुहिम शुरू करने की अपील की जा रही है जहां पर सभी लाल बिंदी लगा ट्रांसजेंडर्स का सम्मान करने की बात हो रही है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो  'लक्ष्मी' 9 नवंबर को हाॅट स्टार पर रिलीज होगी। यह हाॅरर काॅमेडी फिल्म है।


akshay kumarKiara Advaninew initiatives transgendersab hamari bari haiLaxmi Narayan TripathiLaxmiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...