main page

तमाम विवादों के बाद बदला अक्षय की 'लक्ष्मी बॉम्ब' का टाइटल, अब ये होगा फिल्म का नया नाम

30 October, 2020 12:31:53 PM

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' ट्रेलर रिलीज के बाद ही काफी विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के टाइटल ''लक्ष्मी बॉम्ब'' को लेकर करणी सेना ने कई सवाल खड़े किए और जबरदस्त विरोध किया। तमाम विरोधों के बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला लिया और इसका नाम ''लक्ष्मी बॉम्ब'' से बदलकर सिर्फ लक्षमी रखा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ट्रेलर रिलीज के बाद ही काफी विवादों में घिरी हुई है। फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर करणी सेना ने कई सवाल खड़े किए और जबरदस्त विरोध किया। तमाम विरोधों के बाद फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला लिया और इसका नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर सिर्फ लक्षमी रखा गया है। 

Bollywood Tadka


बीते दिन लक्ष्मी फिल्म के डायरेक्टर सेंसर सर्टिफिकेट के लिए सीबीएफसी ऑफिस पहुंचे जहां उन्होंने काफी चर्चा के बाद फिल्म का टाइटल बदलने का फैसला लिया।

Bollywood Tadka

अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' से 'बॉम्ब' शब्द को हटा दिया गया है, यानि अब इस फिल्म को अकेला 'लक्ष्मी' कहा जाएगा।

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें तो लक्षमी का डायरेक्शन राघव लॉरेंस ने किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा तुषार कपूर और शबीना खान भी इस फिल्म में शामिल हैं। फिल्म दीवाली के मौके यानि 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 

 


Akshay kumarLakshmi Bombtitle changedprotestsBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...