main page

नए टाइटल के साथ जारी हुआ अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी' का पोस्टर, कियारा आडवाणी के पीछे खड़े दिखे एक्टर

31 October, 2020 05:06:14 PM

तमाम विवादों के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी बॉम्ब'' का टाइटल बदल दिया गया है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब'' के नाम से बॉम्ब शब्द हटा कर इसे अकेला लक्ष्मी का टाइटल दे दिया गया है।  मेकर्स के इस फैसले से विरोधी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल बदलने के बाद अब हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमाम विवादों के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का टाइटल बदल दिया गया है। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब' के नाम से बॉम्ब शब्द हटा कर इसे अकेला लक्ष्मी का टाइटल दे दिया गया है।  मेकर्स के इस फैसले से विरोधी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल बदलने के बाद अब हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

Bollywood Tadka


इस फिल्म के पोस्ट को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'अब हर घर में आएगी लक्ष्मी! घर वालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को।'

Bollywood Tadka

इस नए पोस्टर में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। कियारा के पीछे अक्ष्य कुमार  का आधा चेहरा नजर आ रहा है। इस पोस्टर को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। 

Bollywood Tadka


बता दें फिल्म 'लक्ष्मी' के पुराने टाइटल पर हिंदू कम्यूनिटीज के लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था। लोगों के तमाम विरोध के बाद आखिर फिल्ममेकर्स ने इसका टाइटल बदलने का फैसला लेना पड़ा।


Akshay kumarfilmLaxmiiPosterreleasednew titleBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...