main page

राजनीति में एंट्री करेंगे अक्षय कुमार! बोले-समाज के लिए जो बन पड़ेगा, वो करूंगा

Updated 05 July, 2022 07:54:55 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी बेबाक बोल के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार चर्चा में आ गए हैं। वजह है राजनीति ज्वॉइन करना। अक्षय कुमार ने हाल ही में  राजनीति ज्वॉइन करने से जुड़े सवाल का जवाब दिया है। उनका कहना है कि वो समाज के लिए उनकी तरफ से जो कुछ भी बन पड़ेगा, वो जरूर करेंगे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी बेबाक बोल के कारण सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार चर्चा में आ गए हैं। वजह है राजनीति ज्वॉइन करना। अक्षय कुमार ने हाल ही में  राजनीति ज्वॉइन करने से जुड़े सवाल का जवाब दिया है। उनका कहना है कि वो समाज के लिए उनकी तरफ से जो कुछ भी बन पड़ेगा, वो जरूर करेंगे।

Bollywood Tadka

लंदन के पॉल मॉल में इंस्टीट्यूट ऑफ डायरेक्टर्स में आयोजित हिंदुजा और बॉलीवुड के बुक लॉन्च पर जब अक्षय से राजनीति ज्वाइन करने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा-'मैं फिल्में बनाकर बहुत खुश हूं। एक एक्टर के तौर पर मैं सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए हर संभव कोशिश करता हूं। मैंने 150 फिल्मों का निर्माण किया है, इनमें से मेरे दिल के सबसे करीब है 'रक्षा बंधन'। मैं व्यावसायिक फिल्मों का निर्माण करता हूं, कभी-कभी सामाजिक मुद्दों के साथ। मैं साल में तीन-चार फिल्में प्रोड्यूस करता हूं।'

Bollywood Tadka

ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय ने राजनीति ज्वॉइन करने से जुड़े सवाल का जवाब दिया है। इससे पहले भी वो साल 2019 में दिल्ली में हुए एक इवेंट में बोल चुके हैं कि वो कभी पॉलिटिक्स ज्वॉइन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा था-'मैं खुश रहना चाहता हूं। मुझे फिल्में पसंद हैं और मैं अपने देश में फिल्मों के जरिए योगदान देना चाहता हूं। यही मेरा जॉब है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो अक्षय कुमार ने 1991 में 'सौदागर' फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था हालांकि उन्हें पहचान एक साल बाद 1992 में 'खिलाड़ी' फिल्म से मिली।  इसके बाद उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। वो लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है। उन्हें हाल ही में 'सम्राट पृथ्वीराज' फिल्म में देखा गया, जो 3 जून को थियेटर्स में रिलीज हुई थी, लेकिन बुरी तरह पिट गई। इसमें मानुषी छिल्लर, संजय दत्त और सोनू निगम सहित कई स्टार्स थे। अक्षय जल्द ही फिल्म  'रक्षा बंधन' में नजर आने वाले हैं। फिल्म 11 अगस्त को थियेटर्स में रिलीज होगी।

Content Writer: Smita Sharma

akshay kumarjoiningpoliticsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...