main page

अक्षय कुमार का खुलासा 'रोज पीता हूं गोमूत्र, इसलिए हाथी लीद की बनी चाय पीने में नहीं होती दिक्कत'

Updated 11 September, 2020 02:09:21 PM

एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। अक्षय बहुत जल्द  शो ''इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स'' में नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो भी जारी किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। अक्षय के साथ ही इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी नजर आएंगे।

मुंबई. एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक हैं। अक्षय बहुत जल्द  शो 'इनटू द वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स' में नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो भी जारी किया गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। अक्षय के साथ ही इस शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी नजर आएंगे। अक्षय ने 'इन टू द वाइल्ड' के अपने विशेष एपिसोड को लेकर एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया। इस लाइव में फिल्म 'बेल बॉटम' को-स्टार हुमा कुरैशी भी अक्षय साथ जुड़ी।अक्षय ने लाइव के दौरान शो में आने वाली कुछ चुनौतियों के बारे में बात की। 

Bollywood Tadka
 इस दौरान हुमा कुरैशी ने अक्षय से पूछा कि उन्होंने हाथी की लीद की बनी हुई चाय पीने के लिए अपने आपको तैयार कैसे किया? इसके जवाब में अक्षय ने कहा, 'मुझे कोई परेशानी नहीं थी। मुझे तो उल्टा मजा आया। मैं हर रोज आयुर्वेदिक फायदों के लिए गोमूत्र पीता हूं। तो मेरे लिए यह कोई बड़ी बात नहीं थी।'लाइव चैट में बेयर ग्रिल्स ने अक्षय कुमार की जमकर तारीफ की और कहा कि जब लोग फेमस हो जाते हैं, तो वे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर काम करना बंद कर देते हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर दिखने का डर होता हैं लेकिन अक्षय ऐसे नहीं है वह हर चीज के लिए तैयार थे। रणवीर सिंह ने भी लाइव के दौरान अक्षय को विश किया और लिखा कि उनकी मूछें कड़क नजर आ ही हैं। इस पर अक्षय ने बताया कि उनकी फैमिली को ये बिल्कुल पसंद नहीं लेकिन फिल्म की वजह से उगाई हैं।

अक्षय ग्रिल्स के साथ कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एक दुस्साहसिक सफर पर गए थे, जहां 'इनटू द वाइल्ड विद बीयर ग्रिल्स' के एक एपिसोड की शूटिंग की गई, जिसे 11 सितंबर डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग करने के लिए स्कॉटलैंड गए हुए हैंl इस फिल्म में उनके अलावा लारा दत्ता,हुमा कुरैशी और वाणी कपूर भी हैंl

: Smita Sharma

Akshay KumarrevealsI drink cow urine dailyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...