main page

शूटिंग के बीच सुबह-सबुह अक्षय कुमार ने ब्रह्मा मंदिर में लगाई हाजरी, पूजा अर्चना करते दिखे 'खिलाड़ी कुमार'

Updated 06 May, 2024 12:06:00 PM

अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।  56 साल की उम्र में भी एक्टर अपने शेड्यूल को फॉलो करना नहीं भूलते हैं। अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्में आ रही हैं। वह इन दिनोें अपनी फिल्म  'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हैं।

मुंबई: अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।  56 साल की उम्र में भी एक्टर अपने शेड्यूल को फॉलो करना नहीं भूलते हैं। अक्षय कुमार बैक टू बैक कई फिल्में आ रही हैं। वह इन दिनोें अपनी फिल्म  'जॉली एलएलबी 3' की शूटिंग में बिजी हैं।

Bollywood Tadka

 

इसी बीच अक्षय पुष्कर के  प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर में नतमस्तक हुए। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार सफेद शर्ट जींस पहने सिर पर कैप लगाए हैं। उन्होंने हाथ में नारियल थाम रखा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि प्रसिद्ध ब्रह्मा मंदिर प्राचीन संरचना महत्वपूर्ण ऐतिहासिक महत्व रखता है, जो लगभग 2000 वर्ष पुराना है, इसका वर्तमान स्वरूप 14वीं शताब्दी का है। पुष्कर 500 से अधिक मंदिरों का घर है जिनमें से कुछ उल्लेखनीय रूप से पुराने हैं, लेकिन ब्रह्मा मंदिर उनमें सबसे अधिक महत्व रखता है। पौराणिक कथा के अनुसार, ब्रह्मा यज्ञ करने के लिए पृथ्वी पर अवतरित हुए और उन्होंने अपने मंदिर के निर्माण के लिए इस पवित्र स्थान को चुना था।

Bollywood Tadka

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो  हाल ही में अक्षय की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सकी है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अक्षय जल्द ही स्काई फोर्स और सोरारई पोट्टरू के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Akshay KumarblessingsPushkarBrahma TempleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...