main page

यूजर ने अक्षय की पत्नी की तस्वीर एडिट कर लिखा 'ट्विंकल बॉम्ब', एक्ट्रेस ने सरेआम किया जलील

09 November, 2020 08:46:38 AM

बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''लक्ष्मी'' इन दिनों काफी चर्चा में हैं।  फिल्म अपने नाम और कहानी को लेकर लोगों के निशाने पर है। फिल्म के नाम को बढ़ता विवाद देख अक्षय की टीम ने फिल्म का नाम ''लक्ष्मी बॉम्ब'' से बदलकर ''लक्ष्मी'' कर दिया लेकिन यह विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा। इसके चलते अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' इन दिनों काफी चर्चा में हैं।  फिल्म अपने नाम और कहानी को लेकर लोगों के निशाने पर है। फिल्म के नाम को बढ़ता विवाद देख अक्षय की टीम ने फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' से बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया लेकिन यह विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा। इसके चलते अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया है।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने फोटोशॉप से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर पर फिट किया और उसका टाइटल 'ट्विंकल बॉम्ब' कर दिया। ऐसे में ट्विंकल भी कहां चुप रहने वाली थीं। उन्होंने ट्रोलर को अच्छा सबक सिखाया। ट्विंकल ने ट्रोलर को सरेआम जलील किया। शेयर की तस्वीर में ट्विंकल खन्ना ब्लू कलर में रंगी नजर आ रही है और उनके माथे पर एक बड़ी सी लाल बिंदी लगी है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' के पोस्टर की तरह इसे बनाने की कोशिश की गई है। इस पोस्टर का नाम 'ट्विंकल बॉम्ब' दिया गया है।

Bollywood Tadka

ट्विंकल ने शख्स की मॉर्फ्ड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'ट्रोल्स काफी मददगार होते हैं। जब मैं टाइम्स ऑफ इंडिया के इस ब्लॉग के लिए तस्वीर खोज रही थी तो मेरी नजर इस पर गई। रीपोस्ट करने की बजाय क्रॉप करके शेयर कर रही हूं। एक ने मुझे कहा कि तुम भगवान को लेकर मजाक बनाते हो। तुम एक 3rd क्लास इंसान हो। इस पर मैंने लिखा कि भगवान वाकई में मजाक पसंद करते हैं। वरना वो तुम्हें नहीं बनाते।वैसे, मुझे लगता है कि मैं नए स्किन टोन के साथ अच्छी लग रही हूं और बिंदी इस दिवाली नीले धमाके की तरह लग रही है।'

Bollywood Tadka

 

कॉलम में भी किया जिक्र 

ट्विंकल ने अपने कॉलम में इस बात का जिक्र भी किया। उन्होंने लिखा-'ट्रोलर्स लक्ष्मी बम के आदमी के पीछे पड़े हुए है पता नहीं किस कारण से, उन्होंने मेरी फोटो ली है और मेरे रंग को भगवान कृष्ण के मयूर पंख के रंग से रंग दिया है, साथ ही उन्होंने एक बड़ी सी बिंदी लगा दी है। उन्होंने इस पोस्टर को ट्विंकल बम नाम दिया है। सच कहूं तो मैं बहुत ही प्रभावित हूं क्योंकि बहुत सही समय पर यह आया है। एक अधेड़ उम्र की महिला के तौर पर मुझे ऐसा लगता था कि मेरे जवानी के दिन पीछे छूट गए हैं।' बता दें कि ट्विंकल हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कभी इसकी वजह उनकी किताब होती है तो कभी उनका कोई बयान।
 


akshay kumarwifeTwinkle Khannasavage replyviralTwinkle BombmemelaxmiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...