main page

'दोस्ताना 2' के लिए करण जोहर की तालाश हुई पूरी, कार्तिक आर्यन को रिप्लेस करेंगे अक्षय कुमार!

Updated 23 June, 2021 06:10:56 PM

फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। दोस्ताना 2 के लिये पहले कार्तिक आर्यन का चयन किया गया था। कार्तिक के फिल्म से आउट होने के बाद से मेकर्स फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। अब खबरे हैं कि करण फिल्म में अब कार्तिक की जगह अक्षय कुमार को लेने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म दोस्ताना 2 के लिए हां कह दी है।हालांकि इन दिनों अक्षय अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। दोस्ताना 2 के लिये पहले कार्तिक आर्यन का चयन किया गया था। कार्तिक के फिल्म से आउट होने के बाद से मेकर्स फिल्म के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। अब खबरे हैं कि करण फिल्म में अब कार्तिक की जगह अक्षय कुमार को लेने जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कहा जा रहा है कि अक्षय ने फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए हां कह दी है।हालांकि इन दिनों अक्षय अपने बाकी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं, इसी वजह से वह इस फिल्म की शूटिंग 2022 में शुरू कर सकते हैं।


इसके अलावा अक्षय जल्द ही फिल्म बेल बॉटम और अतरंगी रे में नजर आएंगे। 


 

Content Writer: suman prajapati

Akshay KumarreplaceKartik AaryanDostana 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...