main page

बेबीमून पर अलाना: नन्हें शहजादे के आने से पहले खुलकर लाइफ जी रही हैं चंकी पांडे की भतीजी, ड्रेस में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

Updated 09 May, 2024 04:42:56 PM

चंकी पांडे की भतीजी और माॅडल  अलाना पांडे प्रेगनेंट हैं। अलाना ने जल्‍द ही अलाना और उनके पति इवोर के घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजेगी। अलाना सोशल मीडिया पर अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया था। वहीं मां बनने से पहले अलाना अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं।

मुंबई: चंकी पांडे की भतीजी और माॅडल  अलाना पांडे प्रेगनेंट हैं। अलाना ने जल्‍द ही अलाना और उनके पति इवोर के घर नन्हें शहजादे की किलकारी गूंजेगी। अलाना सोशल मीडिया पर अपने होने वाले बच्चे का जेंडर रिवील किया था। वहीं मां बनने से पहले अलाना अपनी लाइफ को खुलकर जी रही हैं।

Bollywood Tadka

अलाना इस समय पति संग बेबीमून एंजाय कर रही हैं। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में अलावा ब्लू एंड व्हाइट प्रिंटिड आउटफिट में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

आउटफिट में अलाना अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं इवोर शर्टलेस नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर्फ बाॅक्सर पहने हैं। तस्वीरों में इवोर अलाना के पीछे खड़े हैं।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने पत्नी के बेबी बंप पर अपना हाथ रखा है।  तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के जरिए अलाना ने बताया कि वह अपने नन्हें शहजादे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। अलाना ने लिखा-'हम आपसे मिलने के लिए इंतजार नहीं कर सकते 👼🏻।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

आइवर और अलाना पांडे ने 2021 में सगाई की थी। दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया और फिर आइवर ने अलाना पांडे को मालदीव में शादी के लिए प्रपोज किया था। अलाना ने बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से 16 मार्च 2023 को शादी की थी।

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Alanna PandayBabymoonhubbyIvor McCrayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...