main page

'सा रे गा मा पा 2023' के विजेता बने वेस्ट बंगाल के अल्बर्ट काबो लेप्चा, पत्नी को दिया जीत का श्रेय

Updated 27 November, 2023 10:40:37 AM

टीवी रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा 2023' को इसका विनर मिल गया है। पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग के अल्बर्ट काबो लेप्चा इस शो के विनर बने हैं। इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करने से अल्बर्ट की खुशी का कोई ठिकाना नही है और उन्होंने इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा 2023' को इसका विनर मिल गया है। पश्चिम बंगाल के कलिम्पोंग के अल्बर्ट काबो लेप्चा इस शो के विनर बने हैं। इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करने से अल्बर्ट की खुशी का कोई ठिकाना नही है और उन्होंने इस जीत का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है।

Bollywood Tadka
ग्रैंड फिनाले में अल्बर्ट काबो लेप्चा को 'सा रे गा मा पा 2023' की ट्रॉफी से नवाजा गया और सीज़न में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जजों और दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिला।

Bollywood Tadka

वहीं फाइनलिस्ट निष्ठा शर्मा फर्स्ट रनर अप और रनिता बनर्जी सेकंड रनर अप रहीं।

Bollywood Tadka



ट्रॉफी जीतने के बाद अल्बर्ट ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा- मैं इस शो को जीतकर बेहद खुश है। अन्य सभी प्रतियोगी भी समान रूप से ट्रॉफी के हकदार थे, क्योंकि सभी समान रूप से प्रतिभाशाली थे। जब मैं पहली बार इस शो का हिस्सा बना तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो जीतूंगा।

Bollywood Tadka


वहीं,अपनी फैमिली के बारे में विनर ने कहा, मेरा परिवार बेहद खुश होगा। मेरी पत्नी जिसने मेरा इस जर्नी में पूरा साथ दिया। वह मेरी ताकत रही हैं। वही थी जो चाहती थीं कि मैं शो जीतूं। जब मैंने यह शो जीत लिया है तो यह उसे लिए एक सपने के सच होने जैसा क्षण है।

Content Writer: suman prajapati

Albert Kabo LepchaWest BengalwinnerSa Re Ga Ma Pa 2023Television NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...