main page

पार्टी में स्टनिंग लुक से एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने बांधा समा, सिक्विनड मिनीड्रेस में फ्लॉन्ट की हॉट लेग्स

Updated 09 December, 2023 05:31:26 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में इस सुपरमॉडल को मियामी में Ocean Drive party अटैंड करते हुए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से लोगोंं का खूब ध्यन खींचती नजर आईं। पार्टी से एक्ट्रेसेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो हॉलीवुड की बोल्ड एंड ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में इस सुपरमॉडल को मियामी में Ocean Drive party अटैंड करते हुए स्पॉट किया गया, जहां वह अपने लुक से लोगोंं का खूब ध्यन खींचती नजर आईं। पार्टी से एक्ट्रेसेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो 42 वर्षीय ब्राजीलियाई एक्ट्रेस इस दौरान ऑफ व्हाइट सीक्विन्ड मिनीड्रेस में काफी स्टनिंग दिखीं।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स पहनी और अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को एलेसेंड्रा ने ग्लोसी लिप्स, न्यूड मेकअप और खुले बालों से कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेस के साथ जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosiostunningsequined minidressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...