main page

Pics: मेक्सिको में एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो ने की नए साल की शुरुआत, समंदर किनारे बिकिनी लुक में ढाया कहर

Updated 04 January, 2023 04:31:50 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढा़ती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर 2023 की शुरुआत भी बोल्ड अंदाज से ही की। एलेसेंड्रा ने नए साल का स्वागत मेक्सिको में किया, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो अपने हॉट लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढा़ती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्यू ईयर 2023 की शुरुआत भी बोल्ड अंदाज से ही की। एलेसेंड्रा ने नए साल का स्वागत मेक्सिको में किया, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो व्हाइट बिकिनी में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

 

समंदर किनारे और समंदर के बीचों-बीच एक्ट्रेस खूब मस्ती करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

फैंस उनकी इन तस्वीरों को देख खूब मदहोश हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो को आखिरी बार फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था, जिसमें वह Karen के रोल में नजर आईं थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Alessandra Ambrosioshows offbikini bodycelebratesNew Year 2023Hollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...