main page

वर्कआउट के लिए लॉस एंजिल्स की सड़कों पर निकलीं एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो, लुक को रखा बेहद सिंपल

Updated 04 November, 2020 03:53:53 PM

एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब तक एक्ट्रेस लॉस केबॉस में फ्रेंड्स संग हैलोवीन सेलिब्रेशन की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं। वहीं, बीते दिन एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर वर्कआउट के लिए स्पॉट किया गया, जिसे लेकर एक बार फिर हसीना सुर्खियों में है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एलेसेंड्रा एम्ब्रोसियो सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब तक एक्ट्रेस लॉस केबॉस में फ्रेंड्स संग हैलोवीन सेलिब्रेशन की खबरों को लेकर चर्चा में रही हैं। वहीं, बीते दिन एक्ट्रेस को लॉस एंजिल्स की सड़कों पर वर्कआउट के लिए स्पॉट किया गया, जिसे लेकर एक बार फिर हसीना सुर्खियों में है। 

Bollywood Tadka


बीते मंगलवार एलेसेंड्रा लॉस एंजिल्स की सड़कों पर रेगुलर रोटीन के लिए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहद सिंपल, लेकिन परफेक्ट रखा हुआ था।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 39 की हसीना व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे जैगिंग में नजर आईं। इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट स्पोर्ट्स शूज के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

चेहरे पर गॉग्लस और सिंपल बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फोन में बिजी एक्ट्रेस अपनी बातों में खोई हुई दिखाई दे रही हैं।
 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एलेसेंड्रा को आखिरी बार साल 2017 में फिल्म Daddy's Home 2 में देखा गया था। वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस को टीवी शो Germany's Next Topmodel में भी देखा गया। 


 
 

: suman prajapati

Alessandra AmbrosioLos AngelesworkoutHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...