main page

Photos: इतना बड़ा हो गया सलमान का 'बेटा', 9 सालों में दिखने लगा ऐसा

Updated 22 November, 2016 01:18:37 PM

सलमान-गोविंदा की 2007 में आई फिल्म ''पार्टनर'' में एर बहुत ही क्यूट लड़का रोहन याद होगा, जो फिल्म में सलमान की गाड़ी को बैट से तोड़ता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं

मुंबई: सलमान-गोविंदा की 2007 में आई फिल्म 'पार्टनर' में एर बहुत ही क्यूट लड़का रोहन याद होगा, जो फिल्म में सलमान की गाड़ी को बैट से तोड़ता है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्टर मास्टर अली हाजी की। उस वक्त अली की उम्र महज 8 साल थी और उन्होंने फिल्म में सिंगल मदर बनीं लारा दत्ता (नैना) के बेटे का किरदार प्ले किया था। फिल्म में सलमान (प्रेम) और अली हाजी (रोहन) की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री को लोगो ने खूब पसंद किया था। 

हाल ही में अली हाजी बिग बॉस के लोनावाला सेट पर पहुंचे और यहां उन्होंने अपने ऑनस्क्रीन पापा यानी सलमान के साथ मिलकर एक बार फिर 'पार्टनर' फिल्म का 9 साल पुराना सीन री-क्रिएट किया। 

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मास्टर अली हाजी आमिर-काजोल की फिल्म फना में उनके बेटे रेहान का रोल प्ले कर चुके हैं। इसके अलावा अली ने सैफ अली खान-रानी मुखर्जी की फिल्म 'तारा रम पम' में भी उनके बेट का किरदार निभाया था। अली हाजी जल्द ही लैंड माफिया पर बन रही फिल्म 'द फील्ड' में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ राधिका आप्टे, प्रेम चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर भी होंगे।

:

Master Ali Hajisalman khanpartner

loading...