main page

क्रिसमिस सेलिब्रेशन में पति की बाहों में कैद दिखीं आलिया, फ्रेंड्स और फैमिली संग जमकर की पार्टी

Updated 25 December, 2023 02:42:02 PM

25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमिस का त्योहार मनाया जा रहा है। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। 24 दिसंबर को आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन और दोस्तों संग क्रिसमिस पार्टी की। इस दौरान की तस्वीरें आलिया ने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में आलिया का

मुंबई: 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमिस का त्योहार मनाया जा रहा है। बाॅलीवुड में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली। 24 दिसंबर को आलिया भट्ट ने पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन और दोस्तों संग क्रिसमिस पार्टी की। इस दौरान की तस्वीरें आलिया ने इंस्टा पर शेयर की हैं। शेयर की तस्वीरों में आलिया का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में आलिया और रणबीर कपूर काफी कोजी और रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, क्रिसमस ट्री पर आलिया और राहा दोनों के नाम की डेकोरेशन की हुई है। हालांकि पार्टी के दौरान राहा की कोई झलक नहीं दिखाई दी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो लाइम कलर की फ्रिल्ड ड्रेस में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस ड्रेस के साथ आलिया भट्ट ने बेहद क्यूट रेनडियर हेयरबैंड लगाए हुए थे।दूसरी ओर रणबीर ने कैज़ुअल, लेकिन स्टाइलिश लुक चुना। उन्होंने सफेद टी-शर्ट और काले वेस्टकोट के साथ बेज कलर की पैंट पहनी थी। 

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब निर्देशक वासन बाला की अगली फिल्म 'जिगरा' में दिखाई देंगी। इसके अलावा उनकी झोली में 'जी ले जरा' भी है।फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं। रणबीर की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म एनिमल में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattCelebratesChristmasRanbir KapoorShaheen BhattSoni RazdanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...