main page

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने पर सातवें आसमान पर आलिया भट्ट की खुशी, बोलीं- खास दिन पर खास पोशाक की जरूरत होती है

Updated 18 October, 2023 10:34:06 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बीते मंगलवार देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्ट्रेस को अपने हाथों से राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा। अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतकर आलिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस बड़ी उपलब्धि के बाद एक्ट्रेस ने

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। बीते मंगलवार देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्ट्रेस को अपने हाथों से राष्ट्रीय पुरस्कार से नवाजा। अपने 11 साल के फिल्मी करियर में पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतकर आलिया की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इस बड़ी उपलब्धि के बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर खास पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

आलिया भट्ट को साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब मिला है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा- एक तस्वीर, एक पल, जीवन भर के लिए एक स्मृति।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)


इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- एक विशेष दिन के लिए एक विशेष पोशाक की आवश्यकता होती है और कभी-कभी वह पोशाक पहले से ही वहीं होती है। जो एक बार खास है वह दोबारा खास हो सकता है। #रीवियर #रीयूज #रिपीट।

Bollywood Tadka

 

बता दें, इस पोस्ट में एक्ट्रेस अपनी शादी वाली साड़ी का जिक्र कर रही हैं, जिसे उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के दौरान दोहराया। इसलिए यह साड़ी उनके लिए बेहद खास है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhatthappinessreceivingNational Film AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...