main page

शतरंज प्रिंट शाॅर्ट ड्रेस में आलिया ने ढाया कहर,कातिलाना अदाओं से जीता फैंस का दिल

Updated 01 November, 2020 03:00:15 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। आलिया शतरंज के बोर्ड के प्रिंट वाली बोल्ड कट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। आलिया की इस चेकरबोर्ड प्रिंट ड्रेस को लेबनानी फैशन डिजाइनर Georges Hobeika ने डिजाइन किया है।


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिनसे नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। आलिया शतरंज के बोर्ड के प्रिंट वाली बोल्ड कट ड्रेस में कहर ढा रही हैं। आलिया की इस चेकरबोर्ड प्रिंट ड्रेस को लेबनानी फैशन डिजाइनर Georges Hobeika ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

ड्रेस में फ्रंट में प्लंजिंग नेकलाइन है, वहीं आर्महोल्स को वी कट देते हुए साइड बस्ट पोर्शन तक लंबा है। इस बॉडीकॉन मिनी ड्रेस में शोल्डर्स से केप भी अटैच्ड है।

Bollywood Tadka

आलिया ने अपने लुक को  न्यूड टोन मेकअप और स्लिक ऐंड मेसी पोनी के साथ कंप्लीट किया है। आलिया कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। आलिया की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 Bollywood Tadka

काम की बात करें तो आलिया इन दिनों इपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में बिजी हैं। सूत्रों की मानें तो एक अक्टूबर से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग को वहीं से शुरू किया गया है जहां पर मार्च में लगे लॉकडाउन के दौरान छोड़ा गया था। इसके अलावा आलिया बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। 

 

 

: Smita Sharma

alia bhattglamorous lookgeorges hobeikacheckerboard dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...