main page

पति रणबीर संग बाॅडीगार्ड के घर पहुंची आलिया, यूसिफ इब्राहिम की फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम

Updated 19 September, 2022 11:39:07 AM

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सक्सेस को एंजाॅय कर रहा है। ब्रह्मास्त्र ने  वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कपल ने खूब पसीना बहाया था और अब कपल की मेहनत रंग ला रही हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जो शख्स हर वक्त आलिया-रणबीर के साथ रहा वे थे उनके बाॅडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम।

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस समय हालिया रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा की सक्सेस को एंजाॅय कर रहा है। ब्रह्मास्त्र ने  वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है। फिल्म के प्रमोशन के लिए कपल ने खूब पसीना बहाया था और अब कपल की मेहनत रंग ला रही हैं। प्रमोशन के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जो शख्स हर वक्त आलिया-रणबीर के साथ रहा वे थे उनके बाॅडीगार्ड यूसुफ इब्राहिम।

Bollywood Tadka

ऐसे में फिल्म के प्रमोशन से फ्री होते ही कपल यूसुफ इब्राहिम के घर पहुंचा और उनके परिवार के साथ समय बिताया। इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर आलिया को को कैजुअल आउटफिट पहने देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो रणबीर व्हाइट टी-शर्ट में कूल दिख रहे हैं। उन्होंने सिर पर कैप पहनी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं आलिया ब्लैक ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इस ड्रेस के साथ आलिया ने डेनिम जैकेट पेयर की थी। ड्रेस में वह बड़े काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई स्थित यूसुफ 911 प्रोटेक्शन चलाते है जो कई बॉलीवुड सेलेब्स को बॉडीगार्ड सेवाएं प्रदान करता है। वास्तव में उन्होंने एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में सुरक्षा तैयारियों का भी ध्यान रखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि रणबीर आलिया देश के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। लवबर्ड्स ने इस साल की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के कुछ महीनों बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्रेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattRanbir Kapoorquality timebodyguardYusuf IbrahimfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...