main page

Joy Awards 2024 में आलिया भट्ट को मिला अवॉर्ड, इवेंट में साड़ी लुक में छाईं 'कपूर खानदान की बहू'

Updated 21 January, 2024 03:10:18 PM

आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों में हैं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के बाद अब एक और अवॉर्ड एक्ट्रेस की झोली में आ गिरा है। हाल ही में आलिया को सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। यह अवॉर्ड लेने कपूर खानदान की बहू बनठन कर पहुंची, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. आलिया भट्ट के सितारे इन दिनों बुलंदियों में हैं। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के बाद अब एक और अवॉर्ड एक्ट्रेस की झोली में आ गिरा है। हाल ही में आलिया को सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। यह अवॉर्ड लेने कपूर खानदान की बहू बनठन कर पहुंची, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

Bollywood Tadka
स्टेज पर अवॉर्ड लेने पहुंची आलिया इस दौरान अपने ट्रेडिशनल लुक से सबका दिल जीतती नजर आईं। वह रेड, ब्लू और गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लगीं, उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और गोल्डन ईयररिंग्स से पूरा किया। ओवरऑल लुक में आलिया की ब्यूटी देखते ही बनी। 

Bollywood Tadka


आलिया ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड के साथ कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती दिखीं और अपनी खूबसूरती से भी सबको इम्प्रेस करती नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

अवॉर्ड हासिल करने पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "यह वास्तव में एक खूबसूरत रात है। मैं फिल्मों की दीवानी हूं। मैंने यह पहले भी कहा है कि पैदा होते ही मैं 'लाइट्स, कैमरा, एक्शन' देखा है और मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है। अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं तो हमारी जिंदगी में एक सबसे बड़ी चीजों में एक जरूरी प्यार भी है।"

Bollywood Tadka


आगे उन्होंने कहा, "इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाऊंगी तो मैं अपने साथ वो प्यार लेकर जाऊंगी जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया है। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया। यहां फिल्मों का जादू है।"

 

आलिया भट्ट की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस उन्हें खूब बधाई देते नजर आ रहे हैं और उनके इस लुक को भी खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattreceivedawardJoy Awards 2024wonheartssaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...