main page

पीएम मोदी की स्पीच के दौरान सोती दिखीं आलिया भट्ट तो लोगों ने किया ट्रोल, बोले- 'वो बोर हो गई..

Updated 15 October, 2023 04:37:10 PM

पीएम मोदी ने 14 अक्टूबर को एनएमएसीसी में 141वें आईओसी सेशन का उद्घाटन किया, जहां कई नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भी शिरकत की। अब इस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी में से एक आलिया की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पीएम मोदी ने 14 अक्टूबर को एनएमएसीसी में 141वें आईओसी सेशन का उद्घाटन किया, जहां कई नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने भी शिरकत की। अब इस सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसी में से एक आलिया की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे लेकर वो काफी ट्रोल हो रही है।

 

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं। वहीं आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ उनके पीछे बैठी हैं। इस दौरान वह पति के कंधे पर सिर रख कर सोती दिख रही हैं। बस यह सब देख यूजर्स आलिया को ट्रोल करने लग गए।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'वे इतनी बोर हो गई हैं कि आलिया पावर नैप लेते हुए दिख रही हैं।' दूसरे ने कहा- 'आलिया को घर जाना है।' वहीं अन्य ने लिखा- 'आलिया सो ही गई।'

काम की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था। इस मूवी में वह रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं। अब एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म जिगरा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattsleepingPM ModispeechpeopletrolledBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...