main page

'जब पहली बार साड़ी पहनी तो खुल गई थी प्लेट्स..मेट गाला के BTS वीडियो में आलिया भट्ट ने सुनाए मजेदार किस्से

Updated 09 May, 2024 05:21:59 PM

6 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला में शिरकत करने के बाद से एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर आलिया अपनी खूबसूरती की खूब जलवा बिखरेती नजर आई हैं। मेट गाला में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक कैरी किया और सबका दिल जीत लिया। वहीं अब

बॉलीवुड तड़का टीम. 6 मई को न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में हुए मेट गाला में शिरकत करने के बाद से एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर आलिया अपनी खूबसूरती की खूब जलवा बिखरेती नजर आई हैं। मेट गाला में एक्ट्रेस ने साड़ी लुक कैरी किया और सबका दिल जीत लिया। वहीं अब हाल ही में उन्होंने मेट गाला लुक का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें तैयार होते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह अपने मेकअप आर्टिस्ट के बारे में भी दिलचस्प बातें करती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

वीडियो में आलिया बताती हैं कि एक बार उनकी बहन शाहीन भट्ट उनके मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी से नाराज हो गई थीं, क्योंकि उन्होंने आलिया भट्ट को उनके जन्मदिन पर एक बढ़िया तोहफा दे दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vogue (@voguemagazine)

आगे उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि जब वह नौवीं में पढ़ती थी। आलिया टीचर्स डे पर स्कूल में साड़ी पहनकर गई थी। यह पहला मौका था, जब उन्होंने साड़ी पहनी थी। आलिया ने बताया कि वह स्कूल पहुंची तो उनकी साड़ी की प्लेट्स ही खुल गईं थी।

 

 

Bollywood Tadka


बता दें, आलिया भट्ट ने मेट गाला में सब्यसाची की साड़ी पहनी थी। इसे स्टाइल करने वाली अनाइता श्रॉफ अदाजानिया ने वीडियो में बताया कि इस साड़ी में वह सभी तीन तत्व शामिल थे, जो इस साल मेट गाला की थीम में शामिल थे। 
मालूम हो कि मेट गाला का ड्रेस कोड 'द गार्डन ऑफ टाइम' थीम पर था।


 

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattBTS videoMet Galafunny storiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...