main page

मेट गाला 2024: विदेशी धरती पर आलिया ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, फ्लोरल साड़ी में राजकुमारी सी लगीं Mrs. Kapoor

Updated 07 May, 2024 07:57:48 AM

6 मई को न्यूयॉर्क शहर के द मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में हाॅलीवुड से लेकर बाॅलीवुड समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ली।

मुंबई: 6 मई को न्यूयॉर्क शहर के द मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट में मेट गाला 2024 का आगाज हुआ।  दुनिया के सबसे बड़े फैशन इवेंट में हाॅलीवुड से लेकर बाॅलीवुड समेत कई हसीनाओं ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने ली।

Bollywood Tadka

विदेशी धरती पर आलिया ने अपने हुस्न की बिजलियां गिराईं हैं। पिछले साल मेट गाला में मोतियों से सजे गाउन में शानदार शुरुआत करने के बाद एक्ट्रेस ने लगातार दूसरी बार इस इवेंट की शोभा बढ़ाई।

Bollywood Tadka

 

आलिया ने मेट गाला 2024 के लिए एक खूबसूरत साड़ी पेयर की। डिजाइनर सब्यसाची की फ्लोरल साड़ी में आलिया किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं। 

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल 

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के अपने इस साड़ी लुक के साथ हेयर और मेकअप भी खास चुना। आलिया का हेयरस्टाइल एक मेसी चोटी लुक था जो बेहद प्यारा लग रहा था। उन्होंने सिर पर मांग टीका के साथ पट्टी स्टाइल की एक्सेसरी सिर पर लगाई हुई थी जो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

Bollywood Tadka

मेकअप

आलिया भट्ट ने लाइट मेकअप के साथ लिप्सटिक का भी बेहद खूबसूरत और नैचुरल शेड चुना। उन्होंने कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने थे। आलिया ने गले में कोई नेकलेस नहीं पहना था।  हाथों की उंगलियों में खूब सारी खूबसूरत अंगूठियां पहनी हुई थीं। ओवरऑल आलिया भट्ट का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था और सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा था।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Alia BhattMet Gala 2024Bollywood NewsBollywood News and GossipHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala News

loading...