main page

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में छाईं आलिया भट्ट, फ्लोरल सिल्वर गाउन में बिखेरा हुस्न का जलवा

Updated 09 December, 2023 01:45:11 PM

सऊदी अरब के जेद्दा में इस वक्त रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। गुरुवार को इस फेस्टिवल में आलिया भट्ट ने भी शिरकत की। फेस्टिवल में एंट्री करते ही एक्ट्रेस छा गई और सबकी नजरें उनके लुक पर अटक गईं। रेड कार्पेट पर आलिया सबको खूब इम्प्रेस करती दिखीं। वहीं, इस फेस्टिवल से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सऊदी अरब के जेद्दा में इस वक्त रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल चल रहा है। गुरुवार को इस फेस्टिवल में आलिया भट्ट ने भी शिरकत की। फेस्टिवल में एंट्री करते ही एक्ट्रेस छा गई और सबकी नजरें उनके लुक पर अटक गईं। रेड कार्पेट पर आलिया सबको खूब इम्प्रेस करती दिखीं। वहीं, इस फेस्टिवल से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान आलिया भट्ट ऑफ शोल्डर बैकलेस ड्रेस पहने नजर आईं। पफी स्लीव्स वाले फ्लोरल सिल्वर गाउन में एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिखीं।

Bollywood Tadka

 

कान में गाउन से मैचिंग इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और मैसी बन से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस को आलिया का ये लुक खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka


वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। अब वह जल्द ही 'जिगरा' में दिखाई देंगी।  

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Alia BhattstunsRed Sea International Film FestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...