main page

मुश्किलों में KRK:फिटनेस मॉडल ने लगाया रेप का आरोप,मुंबई में FIR दर्ज

Updated 27 July, 2021 08:38:00 AM

फिल्म क्रिटिक और  बिग बाॅस फेम केआरके उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। केआरके आए दिन किसी ना किसी स्टार को लेकर विवादित ट्वीट करते रहते हैं। अक्सर इंडस्ट्री के लोगों से पंगा लेने वाले केआरके अब खुद एक मुसीबत में फंस गए हैं। केआरके पर एक रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है।

मुंबई: फिल्म क्रिटिक और  बिग बाॅस फेम केआरके उर्फ कमाल राशिद खान अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं। केआरके आए दिन किसी ना किसी स्टार को लेकर विवादित ट्वीट करते रहते हैं। अक्सर इंडस्ट्री के लोगों से पंगा लेने वाले केआरके अब खुद एक मुसीबत में फंस गए हैं।

Bollywood Tadka

केआरके पर एक रेप की कोशिश करने का आरोप लगाया गया है। आरोप लगाने वाली पीड़िता का नाम ताशा हयात है जो एक मशहूर फिटनेस मॉडल हैं।  केआरके के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई जा चुकी है FIR 26 जून 2021 को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है।

Bollywood Tadka 

इस मामले में अब तक फिटनेस मॉडल का कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं केआरके ने भी अपने ऊपर लगे इल्जाम पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। पिछले कुछ दिनों में केआरके ने सलमान खान, कंगना रनौत, मीका सिंह  और विद्या बालन जैसे सितारों से पंगा ले चुके हैं। अब देखना है कि अपने ऊपर लगे आरोपों पर केआरके क्या कहेंगे। 


rapeFIRKRKKamaal Rashid KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...