main page

Pushpa 2 फैंस के लिए बड़ी खबर, अल्लू अर्जुन इस दिन से शुरू करेंगे शूटिंग

Updated 28 September, 2022 12:40:42 PM

अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग को करेंगे शुरूआत !

नई दिल्ली। अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 मुहूरत की घोषणा पर बहुत सारी सूर्खीयां बटोरने  के बाद, नेटिज़न्स अब यह जानने के लिए उत्साहित थे कि सुपरस्टार इसकी शूटिंग कब शुरू करेंगे! दर्शकों के बीच दीवानगी इस कदर थी कि सोशल मीडिया पर कई गाने, सीन और मोनोलॉग ट्रेंड करने लगे. बच्चे पुष्पा के सामी सामी और श्रीवल्ली पर नृत्य करना चाहते थे, और वयस्कों ने अल्लू की चाल और शैली को अपनाया! अपने चरम पर उत्साह के साथ, सीक्वल की घोषणा एक धमाके की तरह हुई!  

 

अब सूत्रों के मुताबिक अल्लू अर्जुन जल्द ही दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। अंदरूनी सूत्र का कहना है, "अल्लू अर्जुन अक्टूबर के मध्य में पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और उनका नया रूप जल्द ही सामने आएगा। स्टार इसके लिये क्लास ले रहे है और पुष्पा 2 की तैयारी कर रहे है।" खैर, हम नहीं जानते कि यह कितना सच है लेकिन अगर अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू करते हैं, तो देश इसे एक त्योहार की तरह मनाएगा। उनका नया लुक एक नया अंदाज होगा और देशवासी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करेंगे।

 

आज अल्लू अर्जुन ग्लोबल आइकन हैं। पैन इंडिया स्टार ने विश्व स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व किया है और निश्चित रूप से भारतीय ध्वज को ऊंचा रखा है जब उन्हें न्यूयॉर्क में वार्षिक भारतीय दिवस परेड में ग्रैंड मार्शल के रूप में चुना गया था। वह दिन था जब इंटरनेट पर धूम मच गई थी और अल्लू अर्जुन हर जगह ट्रेंड हो रहे थे। अपने प्रशंसकों के बीच अल्लू अर्जुन के लिए दीवानगी एक दृष्टि है, खासकर जब उनके पुष्पा चरित्र ने सभी गणेश पंडालों को अपने कब्जे में ले लिया था !! यह देखना रोमांचक होगा कि पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के पास और क्या है!

Content Writer: Deepender Thakur

Pushpa 2Allu ArjunRashmika MandannaPushpa 2 updatesPushpa 2 latest news

loading...