main page

अल्लू अर्जुन को मिला प्री-बर्थडे गिफ्ट: दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगा पुतला, 'फायर' वाला पोज देकर एक्टर की बेटी ने मार ली बाजी

Updated 29 March, 2024 02:29:35 PM

'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन इंटरनैशनल लेवल पर अपनी पहचान रखते हैं। एक्टर अपने स्टाइल और अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। जल्द ही अल्लू अर्जुन का जन्मदिन भी आने वाला है लेकिन एक्टर को उनके जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही बढ़िया तोहफा मिल गया है।

मुंबई:  'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन इंटरनैशनल लेवल पर अपनी पहचान रखते हैं। एक्टर अपने स्टाइल और अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं। जल्द ही अल्लू अर्जुन का जन्मदिन भी आने वाला है लेकिन एक्टर को उनके जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही बढ़िया तोहफा मिल गया है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, हाल ही में दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में अल्लू अर्जुन का शानदार वैक्स स्टैच्यू लगाया गया है जिससे 28 मार्च को उससे पर्दा भी उठ गया है। इस पुतले के साथ अल्लू अर्जुन ने पोज भी दिए जिसे देखकर ये बता पाना मुश्किल है कि कौन असली है और कौन नकली। 

Bollywood Tadka


इस स्टैच्यू की लॉन्चिंग पर एक्टर बेटी संग दुबई पहुंचे थे और वो तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सबसे मजेदार वीडियो है जिसमें अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि उकी बेटी सारी लाइमलाइट चुराती दिख रही। सामने आए वीडियो में अल्लू अर्जुन ह हूबहू वही कपड़ों में हैं जिसमें स्टैच्यू को तैयार किया गया है।

Bollywood Tadka

 

अब जैसे ही उनके पुतले के सामने रखा पर्दा हटाया जाता है, एक्टर की बेटी उसी अंदाज में (फ्लावर नहीं फायर है मैं) पुतले के पास खड़ी दिख रही जिस पोज में वो स्टैच्यू है।बेटी को ये पोज (फ्लावर नहीं फायर है मैं) देते देखकर अल्लू अर्जुन भी मुस्कुरा उठते हैं। इसके बाद एक्टर उन दोनों के साथ उनके अंदाज में पोज देने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें ढेर सारी बधाई दी है। बता दें कि 28 मार्च को अल्लू अर्जुन को इंडस्ट्री में 21 साल पूरे हो गए हैं।इस खास दिन पर ही एक्टर के स्टेच्यू को अनवील्ड किया गया है। ये दिन अल्लू अर्जुन के लिए अब और भी ज्यादा खास हो गया है। 

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन की मच अवेटेड सीक्वल 'पुष्पा 2: द रूल' 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। 

Content Writer: Smita Sharma

Allu Arjunwax statueMadame TussaudsDubaiunveiledArhaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...