main page

अल्लू अर्जुन फिल्म  'पुष्पा: द राइज' फ्रेंचाइजी के साथ ग्लोबल लेवल पर करेंगे इंडिया को रीप्रेजेंट

Updated 15 February, 2024 05:10:49 PM

आइकन स्टार अल्लू अर्जुन एक बार ग्लोबल लेवल पर छा जाने वाले है। जी हां, क्योंकि एक्टर  'पुष्पा: द राइज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस दौरान अल्लू  इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स, प्रोड्यूसर्स  और मार्केट बायर्स से भी मिलने वाले है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आइकन स्टार अल्लू अर्जुन एक बार ग्लोबल लेवल पर छा जाने वाले है। जी हां, क्योंकि एक्टर  'पुष्पा: द राइज' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने जा रहे हैं। इस दौरान अल्लू  इंटरनेशनल फिल्ममेकर्स, प्रोड्यूसर्स  और मार्केट बायर्स से भी मिलने वाले है। इसके साथ ही वह स्क्रीनिंग के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय प्रेस से भी बातचीत करेंगे।

 

वैसे आपको बता दें रूस, अमेरिका, गल्फ, ऑस्ट्रेलिया और यूके जैसे देशों में 'पुष्पा द राइज' की भारी सफलता के साथ पुष्पा फ्रेंचाइजी की पॉपुलैरिटी पहले सी ही आसमान छू रही है। ऐसे में बर्लिनले में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग यकीनन वैश्विक स्तर पर पुष्पा फ्रैंचाइज़ की पहले से मौजूद लोकप्रियता में चार चांद लगाने वाली है।

 

फिलहाल इस फिल्म के बहुप्रतीक्षित 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर फैन्स के बीच बेकरारी बनी हुई है जो 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगा। फिल्म ने पहले ही देश भर के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। और अब अल्लू अर्जुन की वैश्विक उपस्थिति इस प्रत्याशा को और बढ़ाती है, जिससे न केवल दर्शकों के बीच बल्कि ट्रेड सर्किल्स में भी हलचल मच गई है।

Content Editor: Varsha Yadav

Allu Arjun will representThe Rise franchisePushpaपुष्पाअल्लू अर्जुन फिल्म

loading...