main page

The Archies से एक्टिंग के साथ सिंगिंग डेब्यू भी कर रहे हैं वेदांग रैने, इस गाने को दी अपनी आवाज

Updated 04 December, 2023 05:43:48 PM

जोया अख्तर की फिल्म'द आर्चीज' के जरिए वेदांग रैने बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म के एक गाने को भी अपनी आवाज दी है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज़' के साथ सुहाना खान, वेदांग रैना, ख़ुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, डॉट, युवराज मेंडा और मिहिर आहूजा जैसे कई नए चहरे  फ़िल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, तब से फिल्म के कलाकार चर्चा का विषय बने हुए हैं और वेदांग रैना को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, परन्तु बहुत कम लोगों को पता है कि वेदांग इस फिल्म से न सिर्फ एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं , बल्कि वे इस फिल्म से अपना सिंगिंग डेब्यू भी कर रहे हैं। 

 

वेदांग रैने इस गाने को दी अपनी आवाज
इस फिल्म में वेदांग रैने रेगी मेंटल का किरदार निभा रहे हैं  और उन्होंने एवरीवन इज़ पॉलिटिक्स गाने में अपनी आवाज़ दी है। यह गाना एक ग्रूवी, जोशीला नंबर है जो सचमुच आपको मंत्रमुग्ध कर देता है। एवरीथिंग इज़ पॉलिटिक्स को शंकर, एहसान, लॉय ने म्यूजिक दिया है , यह गाना निश्चितरूप से आपको डांस करने पर मजबूर कर देगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vedang Raina (@vedangraina)


एवरीथिंग इज़ पॉलिटिक्स गाने  के बारे में बात करते हुए, वेदांग कहते हैं, "मुझे सिंगिंग और म्यूजिक से  हमेशा से लगाव रहा है, इसलिए फिल्म में अपने चरित्र के लिए प्लेबैक करना एक सपने के सच होने जैसा था और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं।"


वेदांग ने द आर्चीज़ में अपने आकर्षण से कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है और कथित तौर पर वह आलिया भट्ट के साथ एक और बड़ा प्रोजेक्ट कर रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में अपनी काबिलियत साबित करने के लिए तैयार वेदांग ने अभी से ही सभी लोगों की दिल की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Vedang RaineVedang Raine Latest newsThe ArchiesThe Archies Vedang Raineवेदांग रैनेद आर्चीज

loading...