main page

9.3 रेटिंग के साथ 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' IMBD पर बनी सबसे ज्यादा रेटिंग वाली वेब सीरीज

05 June, 2021 04:23:59 PM

9.3 रेटिंग के साथ, ऑल्ट बालाजी का रोमांस ड्रामा ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' आईएमडीबी पर बनी सबसे ज्यादा रेटिंग वाली वेब सीरीज।

नई दिल्ली। पहले दो सीजन की सफलता के बाद, ऑल्ट बालाजी का 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' का तीसरा सीज़न भी दिल जीत रहा है। मुख्य जोड़ी के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की विशेषता वाला यह रोमांस ड्रामा आईएमडीबी पर रिलीज होने के केवल एक सप्ताह के भीतर 9.3 रेटिंग के साथ सबसे अधिक रेटिंग वाले वेब शो में से एक बन गया है। 

 

डिजिटल दुनिया में पहले से ही धूम मचाने वाले इस शो को 29 मई को लॉन्च किया गया था जिसमें एंटरटेनमेंट के सभी गुण है और शानदार समीक्षा का पात्र बना हुआ है। अगस्त्य के रूप में सिद्धार्थ के आकर्षक व्यक्तित्व और मदहोश करने वाली मुस्कान ने निस्संदेह उन्हें आलोचकों, दर्शकों, इंडस्ट्री के दोस्तों और फर्टेर्निटी से बड़ी प्रशंसा दिलाई है, जिससे वह ओटीटी स्पेस में भी सबसे होनहार और सफल दावेदारों में से एक बन गए हैं।

 

जब से मेकर्स ने सीज़न 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। ये ही वजह है कि दर्शकों द्वारा इसके इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर और दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को खूब सरहाया गया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है। 

 

रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है।  इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं। 

 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफ़ेक्ट रेसेपी हैं। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।


Broken But Beautiful 3imdbsidharth shuklaALT balaji
loading...