main page

रमजान के पवित्र महीने मक्का पहुंचे अली गोनी, इहराम पहने दिखाई काबा की झलक

Updated 16 March, 2024 02:48:41 PM

रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है। ये महीना बहुत पाक और खास होता है। इस पाक महीने में अल्लाह अपने बंदों पर रहमतों का खजाना लुटाता है और भूखे-प्यासे रहकर खुदा की इबादत करने वालों के गुनाह माफ किए जाते हैं। बी-टाउन के कई स्टार्स  भूखे-प्यासे रहकर खुदा की इबादत करते हैं। इस लिस्ट में बिग बाॅस 14 फेम अली गोनी का नाम भी शामिल है।  रमज़ान के पवित्र मौके परअली मक्का में उमरा कर रहे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें अली ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंबई:  रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है। ये महीना बहुत पाक और खास होता है। इस पाक महीने में अल्लाह अपने बंदों पर रहमतों का खजाना लुटाता है और भूखे-प्यासे रहकर खुदा की इबादत करने वालों के गुनाह माफ किए जाते हैं।

Bollywood Tadka

 

बी-टाउन के कई स्टार्स  भूखे-प्यासे रहकर खुदा की इबादत करते हैं। इस लिस्ट में बिग बाॅस 14 फेम अली गोनी का नाम भी शामिल है।  रमज़ान के पवित्र मौके परअली मक्का में उमरा कर रहे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें अली ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में अली गोनी को मक्का के काबा में खूबसूरत लोकेशन पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक्टर ने इहराम पहन रखा है, यह एक ऐसा परिधान है जिसे ज्यादातर लोग हज या उमरा करने के लिए तीर्थयात्रा पर निकलने से पहले पहनते हैं।

Bollywood Tadka

 

 

तस्वीरें शेयर करते हुए अली ने लिखा- 'अल्हम्दुलिल्लाह पैगंबर ने कहा, रमजान के दौरान उमरा करना मेरे लिए हज करने के बराबर है। अल्लाह हम सबको ये मौका दे आमीन। #उमराह2024।'

बता दें कि अली गोनी फिलहाल टीवी स्क्रीन से दूर हैं। हालांकि वह म्यूजिक वीडियो में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी सोशल मीडिया प्रेजेंस से भी फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

Aly GoniMeccaumrahramadan 2024Television NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...