main page

डेनिम ड्रेस में अमांडा होल्डन ने दिखाया किलर फिगर, एशले रॉबर्ट्स ने भी न्यूट्रल लुक से चुराया दिल

Updated 16 April, 2024 05:28:34 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन और अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स अक्सर क अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हसीनाएं जब भी ही स्पाॅट होती हैं मीडिया उन्हें कैप्चर कर ही लेता है। हाल ही में इन दोनों हसीनाओं को Heart FM के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान अमांडा और एशले का एक से बढ़कर एक लुक देखने को

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस अमांडा होल्डन और अमेरिकन सिंगर एशले रॉबर्ट्स अक्सर क अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हसीनाएं जब भी ही स्पाॅट होती हैं मीडिया उन्हें कैप्चर कर ही लेता है।

 

Bollywood Tadka

हाल ही में इन दोनों हसीनाओं को Heart FM के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान अमांडा और एशले का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान अमांडा ब्लैक स्ट्रैपी ड्रेस में स्टनिंग दिखीं। इस ड्रेस के साथ अमांडा ने ब्लू डेनिम पेयर की थी। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं एशले व्हाइट एंड क्रीम आउटफिट में स्टनिंग दिखीं।  लुक की बात करें तो एशले एशले सिस्टर्सैंडसीकर्स सेमी-शीयर क्रीम बॉडीसूट और व्हाइट ट्राउजर में नजर आईं। गसीना ने मैचिंग हील्स और मिउ मिउ हैंडबैग के साथ लुक को पूरा किया था । हसीनाओं की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Amanda Holdenflauntsfiguredenim dressAshley Robertsneutral lookHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...