main page

बॉक्स ऑफिस पर Fighter की अद्भुत सफलता, वर्ल्ड वाइड पार किया 337 करोड़ का आंकड़ा

Updated 12 February, 2024 02:58:42 PM

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने वाकई बॉलीवुड में 2024 की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखाया और हर दिन के साथ मजबूत होती जा रही है। इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन अब 337 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है।

नई दिल्ली।  सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर ने वाकई बॉलीवुड में 2024 की धमाकेदार शुरुआत कर दी है। जबरदस्त एरियल एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने रोमांच और देशभक्ति के जोश के साथ लोगों को एंटरटेन किया और उनका दिल जीतकर अपनी काबिलियत साबित की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल दिखाया और हर दिन के साथ मजबूत होती जा रही है। जी हां, फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन अब 337 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है।

 

फाइटर ने वर्ल्ड वाइड किया 337 करोड़ रुपये का कलेक्शन 
ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक मुकाम हासिल करती जा रही है। दूसरे वीकेंड के आखिर में फिल्म की कमाई शानदार रही थी। अब फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 337 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है और तीसरे वीकेंड में भी फिल्म की पकड़ मजबूत बनी हुई है। वहीं देश में फिल्म की नेट कमाई 200 करोड़ से भी पार चली गई है, जिससे उसकी सुपरहिट स्थिति मजबूत हो गई है। बता दें, भारत में फिल्म ने 243 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया, जबकि विदेशों में फिल्म फाइटन ने 94 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viacom18 Studios (@viacom18studios)


सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  ये फिल्म अब सिनेमाघरों में है।

Content Editor: Varsha Yadav

FighterFighter box officeFighter box office collectionFighter worldwide collection

loading...