main page

जल्द होगा हिप हॉप डांसर्स का महामुकाबला, अमेज़ॅन मिनी टीवी ने जारी किया 'Hip Hop India' का प्रोमो

Updated 12 July, 2023 04:52:22 PM

अमेज़ॅन मिनी टीवी पर होगा 'हिप हॉप इंडिया' का विशेष प्रीमियर, अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के माध्यम से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर दर्शक मुफ्त में देख सकेंगे।

मुंबई। अमेज़ॅन मिनी टीवी दर्शकों के लिए एक नया डांस रियलिटी शो 'हिप हॉप इंडिया' लेकर आनेवाला है। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और कातिल अदाओं वाली, खुबसूरत डांसर नोरा फतेही इस शो मी पहली बार जज के रूप में एक साथ दिखाई देंगे। इसी के चलते दर्शक भी इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं और इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड है, कि देश के सबसे बड़े हिप हॉप रियलिटी शो का विजेता कौन बनेगा। अमेज़ॅन मिनी टीवी ने 21 जुलाई से शुरू होने वाले शो का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, उनकी बेसब्री और बढानेवाला एक प्रोमो अमेज़ॅन मिनी टीवी ने जारी किया है।

इस डांस रियलिटी शो के प्रोमो में रेमो डिसूजा और नोरा फतेही को दिखाया गया है, जो स्ट्रीट हिप हॉप डांसर्स के 'हिप हॉप इंडिया' शो के मंच तक के सफर की झलक दिखाता है।

शो के बारे में बोलते हुए, अमेज़ॅन मिनी टीवी के कंटेंट प्रमुख, अमोघ दुसाद ने कहा, “जो नर्तक हिप हॉप नृत्य शैली जानते हैं, उनमें अपार क्षमता और कौशल है। इस शो के जरिए हम देशभर के प्रतिभाशाली डांसर्स को एक मंच प्रदान कर रहें हैं। इस प्रतियोगिता में रेमो डिसूजा के साथ-साथ नोरा फतेही भी बतौर जज हिस्सा ले रहीं हैं, ऐसे में यह प्रतियोगिता काफी दिलचस्प होने वाली है।"

'हिप हॉप इंडिया' की प्रीमियर डेट नजदीक है और नोरा फतेही इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि “डांस मेरी पसंदीदा चीज है और सभी डांस फॉर्म में से हिप हॉप मेरा पसंदीदा डांस फॉर्म है। हिप हॉप एक नृत्य शैली है जो ऊर्जा से भरपूर है ।अमेज़ॅन मिनी टीवी के 'हिप हॉप इंडिया' के लिए रेमो डिसूजा के संग मंचपर बतौर न्यायाधीश एकसाथ आना मेरे लिए खुशी की बात है। मैंने अपने जीवन में एक बड़ा बदलाव देखा है और इसलिए इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतियोगियों की इस मुकाम तक पहुंचने की यात्रा को देखना मेरे लिए बहुत रोमांचक होगा। यह भारत में अपनी तरह का पहला डांस रियलिटी शो है और हम शो के पहले मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं। "

रेमो डिसूजा भी नोरा की भावनाओं से सहमत हैं। उन्होंने कहा, “जैसे-जैसे हिप हॉप इंडिया के प्रीमियर की तारीख करीब आ रही है, वैसे-वैसे उत्साह भी बढ़ रहा है। मैं भी इस शो को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए काफी उत्साहित हूं. मुझे खुशी है कि इस शो की वजहसे हिप हॉप डांसर्स को एक मंच मिलेगा और सफलता की राह तलाशना उन्हे और आसान हो जाएगा। भारत मे गुणवत्तापूर्ण डान्सर्स की कमी नही है। इन प्रतिभाशाली डांसर्स में से नोरा और मैं देश के सर्वश्रेष्ठ हिप हॉप डांसर्स को खोजने की कोशिश करेंगे। यही कारण है कि मैं 21 जुलाई से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर शुरू होने वाले इस डांस शो को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

Gully se Glory Tak के सफर के लिए 'हिप हॉप इंडिया' का मंच तैयार है। पूरे देश की नजर इस प्रतियोगिता पर है। 'हिप हॉप इंडिया' का प्रीमियर 21 जुलाई को अमेज़ॅन मिनी टीवी पर होगा और यह अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के माध्यम से दर्शक फ्री देख पाएंगे।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Hip HopDancersgreat competitionAmazon Mini TVpromoHip Hop India

loading...