main page

अमेज़ॅन प्राइम ने 'अनपॉज़्ड: नया सफर' का मोशन पोस्टर किया रिलीज, ट्रेलर 15 जनवरी को होगा लॉन्च

Updated 13 January, 2022 02:28:52 PM

बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी ''अनपॉज्ड: नया सफर'' के ट्रेलर के रिलीज से पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें इस एंथोलॉजी की सभी पांच फिल्मों की स्टार-कास्ट नज़र आ रही है।

नई दिल्ली। बहुप्रतीक्षित हिंदी एंथोलॉजी 'अनपॉज्ड: नया सफर' के ट्रेलर के रिलीज से पहले, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जिसमें इस एंथोलॉजी की सभी पांच फिल्मों की स्टार-कास्ट नज़र आ रही है। खूबसूरत बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ इस मोशन पोस्टर में तीन तिगाड़ा, द कपल, गोंद के लड्डू, वार रूम और वैकुंठ नामक फिल्मों की एक झलक देखने मिल रही है। फिल्म का ट्रेलर 15 जनवरी 2022 में रिलीज किया जाएगा। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shreya Dhanwanthary (@shreyadhan13)

 

"अनपॉज्ड: नया सफर" पांच अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करता है जो आशा, सकारात्मकता और नई शुरुआत के बारे में है, जिस वजह से हम जीवन और भावनाओं को पहले से कहीं अधिक महत्व देते हैं। प्रेम, लालसा, भय और दोस्ती जैसी कच्ची मानवीय भावनाओं के शब्दचित्र - शिखा माकन (गोंद के लड्डू), रुचिर अरुण (तीन तिगाड़ा), नुपुर अस्थाना (द कपल), अयप्पा केएम (वॉर रूम) और नागराज मंजुले (वैकुंठ) जैसे फिल्म निर्माताओं द्वारा संवेदनशील रूप से जीवंत की गई हैं। भारत और 240 देशों व क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 'अनपॉज्ड: नया सफर' को 21 जनवरी 2022 से स्ट्रीम कर सकते हैं।


Amazon Primemotion posterUnpaused Naya Safartrailer to be launched on January 15
loading...