main page

मांग में सिंदूर सजाए दलजीत कौर ने शेयर की तस्वीर तो मच गया हल्ला, दूसरे पति संग तलाक की थी चर्चा

Updated 10 May, 2024 03:34:14 PM

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर लबे समय से ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हैं। दलजीत मार्च 2023 में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं थी। उऩ्होंने निखिल पटेल से शादी रचाई थी लेकिन 9 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। उन्होंने सोशल मीडिया से निखिल पटेल के साथ की तमाम तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। यहां तक की

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर लबे समय से ही अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हैं। दलजीत मार्च 2023 में दूसरी बार दुल्हनिया बनीं थी। उऩ्होंने निखिल पटेल से शादी रचाई थी लेकिन 9 महीने बाद ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। उन्होंने सोशल मीडिया से निखिल पटेल के साथ की तमाम तस्वीरें डिलीट कर दी थीं। यहां तक की इंस्टाग्राम के नाम में भी बदलाव किया था।

Bollywood Tadka

इन तमाम बातों की वजह से हर किसी ने कयास लगाए कि दलजीत निखिल से भी तलाक लेने जा रही हैं। इन तमाम अटकलों के बीच दलजीत ने हाल ही में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की।

 

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में वह मांग में सिंदूर सजाए नजर आई। दलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी ये फोटो शेयर की है और हाथ में एक किताब भी पकड़ी है। कैप्शन लिखा है, 'पढ़ाकू मोड ऑन हो गया है।'हालांकि गले में मंगलसूत्र नजर नहीं आ रहा है लेकिन सिंदूर ही लगाया है, वो बड़ी बात है। तस्वीर सामने आते ही चारों तरफ हो-हल्ला मच गया। अब लोग कयास लगा रहे कि क्या ये दोबारा साथ आ रहे हैं?

Bollywood Tadka

 

दलजीत कौर पिछले चार महीने से भारत में हैं। वह बेटे जेडन को केन्या से लेकर देश लौट आई थीं। मीडिया से बातचीत में दलजीत ने बताया था कि उनके पिता की सर्जरी होनी है इसलिए वह आ गई हैं। लेकिन तलाक की खबरों पर कुछ रिएक्ट नहीं किया था। जबकि निखिल और दलजीत ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। शादी के एक साल पूरे होने के बाद भी दोनों ने कोई पोस्ट नहीं किया था। मगर अब मांग में सिंदूर लगाए फोटो शेयर की और सबको चौंका दिया।


 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

DivorcerumoursSecondHubbyNikhil PatelDalljiet KaurTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...