main page

बेटी की खातिर फिर साथ सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, फैमिली संग यूं मनाया जियाना का पहला बर्थडे

Updated 02 November, 2022 10:44:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। कपल मौजूदा समय में अलग होने जा रहा है । कपल की एक बेटी है जिसका नाम ज़ियाना है। इन सबके बीच राजीव-चारू दोनों ही अपनी बेटी को पूरा टाइम दे रहे हैं। भले ही जियाना मां चारू के पास हैं लेकिन अक्सर राजीव को भी अपनी लाडली के साथ समय बिताते देखा गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा की मैरिड लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रही है। कपल मौजूदा समय में अलग होने जा रहा है । कपल की एक बेटी है जिसका नाम ज़ियाना है। इन सबके बीच राजीव-चारू दोनों ही अपनी बेटी को पूरा टाइम दे रहे हैं। भले ही जियाना मां चारू के पास हैं लेकिन अक्सर राजीव को भी अपनी लाडली के साथ समय बिताते देखा गया।

Bollywood Tadka

जहां जियाना की तबीयत खराब होते ही राजीव पत्नी संग गिला शिकवा भुला बेटी से मिलने राजस्थान पहुंते थे। वहीं अब बेटी जियाना के पहले बर्थडे पर कपल फिर एक साथ आया।

Bollywood Tadka

कपल ने लाडली के लिए  पार्टी होस्ट की जिसमें फैमिली के सदस्य ने शिरकत की। इस दौरान की तस्वीरें राजीव ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं हालांकि इन तस्वीरों में चारू कहीं नहीं दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन चारू ने अपने यूट्यूब चैनल पर जो ब्लाॅग शेयर किया है उसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान बर्थडे गर्ल यानि चारू राजीव की लाडली जियाना व्हाइट फ्राॅक में बेहद प्यारी लगीं।

Bollywood Tadka

पोनी पर व्हाइट रबड़ बैंड लगाए जियाना क्यूट लग रही हैं। वहीं राजीव ब्लैक टी-शर्ट और पैंट में हैंडसम दिखे। रेनी सेन और अलीसा सेन का पार्टी में स्टाइलिश अंदाज देखने को मिला। इन तस्वीरों को शेयर कर राजीव ने लिखा-मेरी बर्थडे गर्ल के साथ ❤️🎈🎈🎈🎈😘😘😘😘🎂🧿।

Bollywood Tadka

इससे पहले राजीव ने बेटी के नाम प्यारा सा पोस्ट शेयर किया था। राजीव ने बेटी के पहले बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने जियाना संग बिताए लम्हों को दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ राजीव ने लिखा-'मेरी परी बेटी ज़ियाना को पहला जन्मदिन मुबारक हो ❤️🎂 विश्वास नहीं कर सकता कि आप आज 1 साल के हो गए हैं, समय कैसे बीत जाता है।

Bollywood Tadka

मैं पूरी तरह से जानता हूं कि आप एक मजबूत, आत्मविश्वासी, स्वतंत्र और अधिक महत्वपूर्ण रूप से एक सकारात्मक इंसान बनेंगे, जो हर किसी के साथ दयालु और सम्मानजनक होगा, हां वह मेरी बेटी होगी आप जैसी बेटी को पाकर धन्य है मेरे नन्हे मुंचकिन डैडी आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

 

 

चारु असोपा ने मारवाणी बिजनसमैन से राजस्थान में शादी की थी, लेकिन दोनों ने नवंबर 2016 में तलाक ले लिया। इसके बाद चारु नीरज मालवीय संग रिलेशनशिप में थीं। बताया जाता है कि दोनों की राजस्थान में सगाई भी हुई थी, लेकिन 2017 में ये रिश्ता भी टूट गया। साल 2019 में चारु ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की। ये चारु की दूसरी शादी है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Amid Of DivorceCharu AsopaRajeev SenCelebrateZiana SenFirst BirthdayFamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...