main page

कभी डीप नेक ब्लाउज तो कभी ब्रालेट लुक...सीक्रेट वेडिंग के बाद तापसी पन्नू ने करवाया फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों में हसीना ने छिपाई सुहाग की हर निशानी!

Updated 06 April, 2024 03:09:51 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी सीक्रेट शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। तापसी पन्नू ने अभी तक अपनी वेडिंग रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है। खबरों की मानें तो तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ उदयपुर में परिजनों और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी कर ली है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इस समय अपनी सीक्रेट शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। तापसी पन्नू ने अभी तक अपनी वेडिंग रिपोर्ट्स को कंफर्म नहीं किया है। खबरों की मानें तो तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए के साथ उदयपुर में परिजनों और करीबी रिश्तेदारों के बीच शादी कर ली है।

Bollywood Tadka

इस सीक्रेट शादी की कई वीडियोज भी बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हालांकि तापसी अभी भी इन खबरों पर चुप्पी बनाए हैं। वहीं अब तापसी का एक बोल्ड फोटोशूट चर्चा में है जो उन्होंने शादी की खबरों के बीच करवाया। देखें तस्वीरें..

Bollywood Tadka


इस तस्वीर में तापसी व्हाइट ब्रालेट और ब्लैक जैगिंग में स्टनिंग लग रही हैं। हसीना ने महरून चोकर नेकलेस और ईयरिंग्स से लुक को पूरा किया है। 

Bollywood Tadka

डीपनेक ब्लाउज में तापसी ने ढाया कहर

 

Bollywood Tadka

ब्लैक ब्रालैट में किलर तस्वीरें क्लिक करवाती तापसी

 

Bollywood Tadka


सामने आईं इन तस्वीरों में अदाकारा तापसी पन्नू शादी की कोई निशानी पहने नहीं दिखीं। इससे पहले एक्ट्रेस ने शादी के तुरंत बाद ब्लैक साड़ी में तस्वीरें खिंचवाई थी। जिसमें उनकी अंगूठियों ने लोगों का ध्यान खींचा था।

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Marriage RumoursTaapsee PannuBold PhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...