main page

ब्रेकअप की खबरों के बीच आसिम का हाथ थाम थाइलैंड की सड़कों पर घूमने निकली हिमांशी, चर्चा में दोनों की ये तस्वीर

Updated 25 October, 2023 01:48:34 PM

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पिछले दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि इस खबर के बाद ही आमिस हिमांशी को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचे और ब्रेकअप की बात को गलत साबित कर दिया। वहीं अब कपल ने एक और बार ब्रेकअप खबर को झूठा साबित कर दिया।

मुंबई: आसिम रियाज और हिमांशी खुराना टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। पिछले दिनों ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी जिसने उनके फैंस का दिल तोड़ दिया था। हालांकि इस खबर के बाद ही आमिस हिमांशी को एयरपोर्ट रिसीव करने पहुंचे और ब्रेकअप की बात को गलत साबित कर दिया। वहीं अब कपल ने एक और बार ब्रेकअप खबर को झूठा साबित कर दिया।

Bollywood Tadka

अब आसिम ने हिमांशी के साथ अपनी थाईलैंड वेकेशन की कुछ झलकियां शेयर कीं। आसिम और हिमांशी फिलहाल थाईलैंड की खूबसूरत लोकेशन पर कुछ शांत समय का आनंद ले रहे हैं।

Bollywood Tadka

आसिम के पोस्ट की पहली तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा जिसमें आसिम और हिमांशी थाईलैंड में हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में आसमि के भाई उमर रियाज भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में जहां हिमांशी छाता लिए आगे चल रही हैं। वहीं आमिस और उमर पीछे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस 13 के घर में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का बॉन्ड काफी चर्चा में रहा। आसिम  हिमांशी के प्यार में पड़ गए थे। उन्होंने नेशनल टीवी पर हिमांशी को प्रपोज किया था।वहीं हिमांशी ने भी आसिम के लिए अपना 9 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। बिग बाॅस से निकलने के बाद दोनों का रिश्ता और गहरा हो गया।

Content Writer: Smita Sharma

Himanshi KhuranavacationAsim RiazBreakupBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...