main page

दरगाह जाने पर ट्रोल हुईं Amisha Patel, यूजर्स बोले- 'राम मंदिर जाओ अब वहीं कुछ...'

Updated 28 June, 2023 11:47:01 AM

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं। लेकिन अब वह जल्द ही सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म की वजह से अमिषा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। वह जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। इस बार एक्ट्रेस फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ मांगने माहिम स्थित दरगाह पहुंची और गरीबों को खाना बांटा। 

 

दरगाह जाने पर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल 
अमीषा का दरगाह जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वह ब्लैक कलर के सूट में सिर पर दुपट्टा लिए लोगों में खाना बांटती नजर आ रही हैं। हालांकि, एक्ट्रेस का ये नेक काम यूजर्स को पसंद नहीं आया है और वह उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा - 'लगता है गदर 2 फ्लॉप होने वाली है। राम मंदिर जाओ। अब वहीं कुछ कर सकते हैं।' दूसरे यूजर ने कमेंट किया- 'हिट होने के लिए तो किसी भी लेवल तक जाते हैं ये लोग।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सकीना फिर पाकिस्तान चली गई।''

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 
बता दें कि, सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को कोअनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म के टीजर को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अब देखना होगा कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है। 

Content Editor: kahkasha

Amisha PatelRam MandirGadar 2Sunny DeolAmisha TrolledAyodhyaAmisha FilmEntertainment News

loading...